Laung Ke Totke: लौंग के टोटके बदल सकते हैं आपकी किस्मत, जानिए कुछ सरल उपाय

हमारे जीवन में कई बार ऐसे मौके आते है जब सब कुछ अच्छा चल रहा होता है लेकिन उसी दौरान उन्हीं कामों में कुछ न कुछ रुकावट आ जाती है। ऐसे  में फिर आप कितनी भी कोशिश कर लें, जो आप जो चाहते है वो आपको नहीं मिल पाता है और आप निराश हताश हो जाते हैं ।

ऐसे में अगर आय की बात की जाये तो पैसा आता तो है, पर रुकता नहीं है, ऐसी समस्या से आज  कोई परेशान रहता हैं । खर्च ज्यादा हो जाते हैं और आमदनी कम बनी रहती है ।

बने-बनाये काम बिगड़ने लग जाते है। कभी कभी तो एकदम से सफलता मिलने हीं वाली होती है और आखिरी वक़्त पर पता चलता  की आप सफल नहीं हो सके । अगर आप भी इस तरह की परेशानियों से गुजर रहे है, तो परेशान मत होइए । यहाँ हम आपको कुछ ऐसे सटीक ‘लौंग के टोटके’ बता रहे है।

इन लौंग के टोटकों का अपने जीवन में इस्तेमाल करने से आपकी सभी परेशानियों का हमेशा के लिए अंत हो जायेगा और आप फिर से एक खुशहाल जीवन का आनंद ले सकेंगे। आईये जानते है आपकी रसोई में रखी लौंग आपके भाग्य को कैसे बदलने में सक्षम होती है। पढ़ें Laung Ke Totke.

Laung Ke Totke: किस्मत बदलने के लिए जरूर आजमाएं ये लौंग के टोटके

Laung Ke Totke

बिगड़े काम बनाएं

अगर आपके किसी काम में बार-बार रूकावट आ रही है और अगर आप उसमें सफलता हासिल करना चाहते है, तो आप एक नींबू पर के ऊपर 4 लौंग को गाड़ दें। इसके बाद मंत्र ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले जाए। आप पर हनुमान जी कृपा होगी और आपको काम में सफलता मिलना शुरू हो जाएगी।

आरती में लौंग का प्रयोग

घर पर होने वाली सुबह की पूजा के बाद आरती के समय आप दीपक में 2 लौंग या फिर कपूर में 2 लौंग के फूल डालकर आरती करें। इस उपाय को करने से आपका हर कार्य आसानी से होने लगेंगे और किसी भी प्रकार की बाधा भी नहीं आएगी।

बिना मन के काम कर रहे है तो

कई बार अपनी किसी मजबूरी में इच्छा के विपरीत कार्य करना पड़ता है। जिसका खामियाजा भी हमे भुगतना पड़ता है। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग को लेकर एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ा थोड़ा खा लें। ऐसा करने से आपकी इच्छा के विपरीत होने वाले काम बंद हो जायेंगे।