अगर आपको लगता है की आपके पति आप पर ध्यान नहीं दे रहे है। आपको कही बहार ले जाने में उनको अब इंटरेस्ट नहीं आ रहा है| साथ ही अब वे आपको पार्टी में ले जाने से भी मना करने लगे है। तो आपको सोचने की जरूरत है।

क्या आपने उनमे किसी तरह के बदलाव को नोटिस किया है? या फिर उनके पास से आपको कोई फीमेल सामान मिला है, तो आपको सोचना नहीं सतर्क होना है|

जब आपका पति आपसे चीटिंग करता है तो वह घर पर भी फ़ोन में बिजी रहता है, आपके पूछने पर भी कुछ नहीं बताता| आप कितनी ही तैयार क्यों ना हो उसका ध्यान आप पर नहीं जाता| ऐसा तभी होता है जब पति आपसे कुछ छुपा रहे हो| लेकिन ध्यान रहे की जब तक आपको यकीन नहीं हो जाता की कुछ गलत हो रहा है तक तब आप चिंतित न हो।

यदि आप भी वर्किंग है तो इस बात को तो समझती होगी की वर्किंग प्लेस पर आपको कई हैंडसम और सेक्सी पुरुषो से मिलना पड़ता है।  ठीक उसी तरह आपके पति के साथ भी ऐसा होता है, उन्हें भी कई महिलाओ से मिलना पढता है| लेकिन यदि आपका प्यार सच्चा है तो आपके पति कभी गलत करने की नहीं सोचेंगे। यदि Jealous Of Husband’s Female Friends वाली कंडीशन आपके साथ भी है तो निचे दिया गया आर्टिकल पढ़े|

Jealous of Husband’s Female Friends – अपनाइये यह टिप्स

क्या करे जब पति की हॉट फीमेल फ्रेंड से हो जलन

माना जाता है की कई बार पुरुषो का खुद पर नियंत्रण नहीं होता और वो शादी होने के बाद भी नए संबधो में फस जाते है| ऐसी स्तिथि में आप निम्न कदम उठा सकती है:-

जलन ना करे, पतियों को ऐसा पसंद नहीं

अगर आप अपने पति को किसी दूसरी महिला से बात करते देखती है तो उससे जलन न करे। क्यूंकि इससे वह दूसरी महिला की तरफ अट्रैक्ट हो सकते है। अगर आपको अच्छा नहीं लग रहा तो भले ही आप उनसे बात करे। जलन करने के बजाय बात करके आप अपने सम्बन्धो को मजबूत बना सकती है| यहाँ से जाने रिश्ते में विश्वास कैसे बनाये?

खुद से ही कल्पना करने से अच्छा सच्चाई जाने

अगर आपको लग रहा है की कुछ तो गड़बड़ है या आपको उनका अलग बर्ताव अच्छा नहीं लग रहा है तो आपको उनसे खुलकर बात करनी चाहिए। क्यूंकि ऐसा करने से आपको पता चल जायेगा की जो आप सोच रही है उसमे कितनी सच्चाई है। और उनके मन में क्या चल रहा है।

बात करते समय अगर वह कॉंफिडेंट के साथ जवाब देते है तो समझ जाये की आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है और अगर कॉंफिडेंट नहीं है, आपसे नज़रे छुपा रहे है तो समझ सकती है की वे आपसे चीटिंग कर रहे है। चीटिंग करने के तरीको में भिन्यता हो सकती है।

उनके दोस्तों को अपना दोस्त बना ले

यदि आप घर बैठी रहेगी तो आपको सच्चाई का पता नहीं चलेगा, या फिर आप गलत फेहमी के चलते बेवजह शक कर सकती है| इसके लिए आप उनके सहकर्मियों से समय समय पर मिलती रहे।

क्यूंकि इससे आपको पता चलेगा की वह कहाँ जाते है ,कितना वक्त ऑफिस में देते है। और किसके साथ रहते है। आप बातो ही बातों में उनके किसी मित्र से उनके बारे में जानकारी भी ले सकती है। अगर आपको ऐसा कुछ पता भी चलता है तो आपको इसलिए लिए बड़ी सावधानी और सूझ बुझ से काम लेना होगा।

उनकी इन बातो पर भी गौर करे:-

  1. छोटी छोटी बातों पर आपसे नाराज हो जाना और घर में झगड़ने के बहाने खोजना|
  2. सोशल मीडिया पर कई सारे एकाउंट्स होना जिनकी जानकारी आपको न हो।
  3. फ़ोन की घंटी बजने पर स्फूर्ति के साथ उठाना और बात करने के लिए किसी कोने में जाना।